Suspected

पंजाब जेल आई.जी. की कोठी में घुसा संदिग्ध

पंजाब के जेल आई.जी. की सैक्टर-38 स्थित कोठी के अंदर संदिग्ध युवक घुस गया। युवक ने कोठी के अंदर जाकर खिड़की से कमरे देखा और दो मिनट बाद घर से बाहर निकलकर फरार हो गया। युवक द्वारा कोठी के अंदर आने की सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने आई.जी. जेल रूप कुमार अरोड़ा की शिकायत पर कोठी के अंदर घुसने वाले अज्ञात युवक के खिलाफ ट्रेस पासिंग का मामला दर्ज कर लिया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए अरोड़ा ने बताया कि वह सैक्टर-38 बी स्थित कोठी नं 1611 में रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने घर के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चेक किए। कैमरों में 27 जुलाई 2018 की शाम 5:45 मिनट पर एक संदिग्ध युवक कोठी का गेट खोलकर अंदर घुस गया। युवक कोठी के अंदर आने के बाद दरवाजे और खिड़की से कमरों में देखा और दो मिनट तक कोर्ट यार्ड में खड़ा रहा।

युवक इस दौरान पूरे घर को बड़े ध्यान से देखता रहा। 5.47 मिनट पर युवक कोठी से बाहर निकलकर चला गया। संदिग्ध युवक की हाइट करीब छह फीट है। उन्हें शक है कि संदिग्ध व्यक्ति किसी भी अवैध गतिविधि के लिए उनकी कोठी के अंदर घुसा था। डी.एस.पी. क्राइम पवन कुमार ने बताया कि कोठी के अंदर संदिग्ध व्यक्ति घुसा था। फिलहाल पुलिस सी.सी.टी.वी. फुटेज की जांच कर आरोपी का सुराग लागने की कोशिश कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *